एटा में हैंडपंप में पानी भरते समय दबंगों ने महिला के ऊपर हमला बोल दिया। बचाने आए पति पर को भी पीटा। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद दबंगों ने पीड़ित के घर में आग लगा दी।

उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार की शाम करीब पांच बजे हैंडपंप में पानी भर रही महिला पर दबंग ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। महिला की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे पति की भी जमकर पिटाई की। घायल दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यही नहीं दबंगों ने रात में पीड़ित दंपती के घर में आग लगा दी। पुलिस पर दबाव देकर अपनी तहरीर लिखाने और थाने से आरोपियों को छोड़ने का आरोप है।

पत्नी के दोनों पैरों को तोड़ दिया

घटना मारहरा थाना क्षेत्र के लालपुर देहामाफी गांव की है। गांव निवासी रिंकू सिंह ने बताया कि पत्नी साधना शनिवार की शाम पांच बजे घर के बाहर लगे हैंडपंप पर पानी भर रही थी। तभी गांव का ही सुधीर कुमार आया और गंदी-गंदी गालियां देने लगा। इसका पत्नी ने विरोध किया तो उसने अपने परिजनों को बुला लिया। पत्नी की लाठियों से पिटाई कर दोनों पैरों को तोड़ दिया। पत्नी की चीख-पुकार सुनकर मैं खेत से भागकर आया तो मुझको भी बुरी तरह से पीटा गया।

पुलिस तहरीर में सत्य घटना छिपाई गई

आरोप है कि दोनों थाना पहुंचे तो यहां पर तैनात दरोगा अनिल कुमार ने कहा कि जैसे मैं बोलूंगा वैसा तहरीर में लिखना। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर मेरी मर्जी के खिलाफ लिखा तो रिपोर्ट नहीं लिखेंगे। इसके बाद दरोगा ने हैंडपंप पर भैंसों को पानी पिलाने के दौरान पशुओं में झगड़ा होने और उसकी चपेट में आने से घायल होने की तहरीर बनवाई, उसी को दर्ज कर लिया। जबकि सत्य घटना को छिपाया गया।

दंपती आगरा में करा रहा इलाज

आरोप है कि पुलिस आरोपी सुधीर को पकड़कर थाना पर भी लेकर आई थी, मगर रुपये लेकर छोड़ दिया। पीड़ित रिंकू ने बताया कि उसका और पत्नी का आगरा में इलाज चल रहा है। इधर रात में सुधीर के पिता प्रेमपाल और भाई कल्लू सिंह ने घर में आग लगा दी। इससे काफी सामान जलकर राख हो गया है।