दादरी क्षेत्र के पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन से मिनी बस की टक्कर होने पर एक बच्चा समेत दो लोगों को मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के जीम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर मिनी बस व अज्ञात वाहन की टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग हुए गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती। दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक, दादरी क्षेत्र के पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन से मिनी बस की टक्कर होने पर एक बच्चा समेत दो लोगों को मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के जीम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि राजस्थान निवासी बस चालक उमेद बस में सवार प्रकाश चौबे, रानी चौबे, रविंद्र कुमार, हर्ष पांडे, रजनी नेहवाल आदि को उत्तराखंड के जनपद रामनगर के कैची धाम नीम करोली से बस में बैठा कर वापस राजस्थान के लिए जा रहे थे। जब बस चालक कोतवाली दादरी क्षेत्र के पेरीफेरल एक्सप्रेस व पर मायचा गांव के पास पहुंचा तो अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। जिसमें आठ वर्षीय अवध, देवेंद्र चौधरी 31 की मौत हो गई। अन्य 10 लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के जीम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।