साउथ सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर लगातार चर्चा में चल रही हैं। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सामंथा  की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने फिल्म शाकुंतलम की फ्लॉप होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

सामंथा अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियां बटोरती रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ साल से बड़ी मुश्किलों से गुजर रही हैं। खबरों की मानें तो अभी तक अभिनेत्री नागा चैतन्य संग तलाक से उबर नहीं पाई हैं, इसी बीच वह मायोसिटिस नाम की बीमारी का शिकार हो गईं।  सामंथा ने अपनी हिम्मत बनाई रखी और इस दौरान वह अपने फैंस से भी काफी कनेक्ट रही हैं।

 

हाल ही में, सामंथा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री काफी चिंता में लग रही हैं। तस्वीर में सामंथा एक कार की सीट पर बैठे बाहर की ओर देख रही हैं। अभिनेत्री पोस्ट साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा,  ‘कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन, मा कर्मफलहेतुर्भूर्मा ते सङ्गोऽस्त्वकर्मणि।’ इस श्लोक का अर्थ है फल से प्रेरित होकर कर्म न करें और उससे आसक्त न हों, लेकिन इसका अर्थ ये नहीं है कि हमें निष्क्रियता के लिए समझौता कर लेना चाहिए।

आपको बता दें कि फिल्म ‘शाकुंतलम्’’ कालिदास के नाटक ‘शकुंतला’ पर आधारित है, जो एक पौराणिक महाकाव्य कथा है। फिल्म में सामंथा के साथ देव मोहन मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। साथ ही फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ‘भरत’ के रूप में नजर आईं।

इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु के अलावा इस मूवी में देव मोहन भी लीड रोल में हैं। सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम गुना टीमवर्क्स और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा जॉइंटली प्रोड्यूस है। इस फिल्म में प्रकाश राज, अल्लू अरहा, कबीर बेदी, सचिन खेडेकर और मोहन बाबू भी मौजूद हैं।