‘आदिपुरुष’ लगातार विवादों में बनी हुई है। मेकर्स की लाख कोशिशों के बाद भी लोग लगातार निशाना साध रहे हैं। ‘रामायण’ के राम यानी अरुण गोविल ने भी इस फिल्म को लेकर की कुछ तीखी बातें कहीं हैं।

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर प्रीबुकिंग के चलते अच्छी कमाई की, लेकिन दूसरे दिन से कमाई में कमी दर्ज की गई। वहीं इस से हट के बात करें तो सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग और सीन्स को लेकर बवाल मचा गया। लोग फिल्म के निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं। इसी बीच कई बड़े स्टार्स ने भी ‘आदिपुरुष’ मेकर्स की क्लास लगा दी, लेकिन मेकर्स लगातार सफाई दे रहे हैं। ऐसे में शो की लीड हीरोइन कृति सेनन की मां ने भी अपना पक्ष लोगों के बीच रखा है।

कृति सेनन की मां 

एक्ट्रेस कृति सेनन  की मां ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी… इसका अर्थ है कि अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो सृष्टि सुंदर ही दिखाई देगी! भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखो न कि ये वो जूठे थे। इंसान की गलतियों को नहीं, बल्कि उसकी भावना को समझो। जय श्री राम!’ कृति सेनन की मां के इस पोस्ट को सफाई के तौर पर देखा जा रहा है।

नुपुर सेनन ने किया रिएक्ट
उनके इस पोस्ट पर कई सारे रिएक्शन सामने आ रहे हैं। उनकी छोटी बेटी एक्ट्रेस नुपुर सेनन ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल सही।’ वहीं कई लोगों ने जमकर ट्रोल किया और कहा कि इस फिल्म को प्रमोट करना बंद किया जाए। कई लोगों ने कहा कि गीता अपनी बेटी के खराब सिलेक्शन को छिपाने का प्रयास करी हैं। एक ट्रोलर ने लिखा, ‘सच तो ये है कि फिल्म आपको भी नहीं पसंद, लेकिन बेटी फिल्म का हिस्सा है इसलिए आप फिल्म को सपोर्ट कर रही हैं।’

बदले गए विवादित डायलॉग
बता दें, फिल्म की रिलीज के बाद भी कई डायलॉग्स और वीएफएक्स को लेकर बवाल खड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि जिस तरह की भाषा भगवान को प्रयोग करते दिखाई गई वो हर तरीके से गलत है। इसके अलावा कई जाने-माने कलाकार भी सामने आए और जमकर फिल्म की आलोचना की। तमाम आलोचनाओं के बाद भी रिलीज के बदा से फिल्म ने बीते 6 दिनों में 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके साथ ही मेकर्स ने विवादित डायलॉग्स बदल दिए हैं। फिल्म में आज से बदले गए डायलॉग्स दर्शकों को देखने को मिलेंगे। साथ ही फिल्म की टिकट भी सस्ती कर दी गई है। अब आप सिर्फ 150 रुपये में फिल्म देख सकते हैं।