‘पठान’, ‘आदिपुरुष’ और ‘जरा हटके जरा बचके’ जैसी सुपरहिट फिल्केमों की रिलीज के बाद अब 2023 में बॉलीवुड की ये मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज होने वाली है। देखें लिस्ट

‘पठान’, ‘आदिपुरुष’, ‘द केरल स्टोरी’ और ‘जरा हटके जरा बचके’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ इस साल की पहली मूवी थी, जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था, इस फिल्म को लेकर कई विवाद भी हुए थे। इसके बाद इस Pathaan के बाद ‘आदिपुरुष’ और ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर जबरदस्त विवाद हुआ है। कीर्ति सेनन और प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर तो अभी तक विरोध जोरो शोरो से चल रहा है। फिल्म ने अभी तक अपने बजट के अनुसार कोई खास कलेक्शन नहीं किया है। अब इस साल बॉलीवुड की ये कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार हैं। देखें लिस्ट –

Satyaprem Ki Katha – सत्यप्रेम की कथा

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ है। इस फिल्म में दोनों को दूसरी बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाली है। इससे पहले ‘भूल-भूलैया 2’ में दोनों की जोड़ी को खासा पसंद किया गया था। फिल्म 29 जून 2023 को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani – रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर धमाल मचाती हुए नजर आएगी। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Animal – एनिमल 
रणबीर कपूर को हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई थी। अब रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ भी जल्द रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Gadar 2 – गदर 2
अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। एक बार फिर से सनी और अमीषा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

OMG 2 – ओएमजी 2
अक्षय कुमार और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ 11 साल बाद 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले पार्ट में अक्षय कुमार को भगवान कृष्ण के रूप में दिखाया गया था वहीं ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे।

Dream Girl 2 – ड्रीम गर्ल 2
आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ पहले 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी पर अब ये फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। आपको बता दें, ‘ड्रीम गर्ल 2’ सुपरहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज हुई थी।

Jawan – जवान
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बाद अब किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Jawan जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।

The Great Indian Rescue – द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू
अक्षय और परिणीति की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ 5 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने को तैयार है। फिल्म वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और अजय कपूर मेकिंग इस फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा को इससे पहले ‘केसरी’ फिल्म में देखा गया था।

Fukrey 3 – फुकरे 3 
‘फुकरे’ की टोली एक बार फिर आपको हंसाने के लिए तैयार है। पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी की ‘फुकरे 3’ सिनेमाघरों में 7 सितंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है। साल 2013 में इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था।