Home मनोरंजन अभिषेक को ‘ब्रीद 2’ के लिए मिला ये बड़ा नॉमिनेशन, गर्व से...

अभिषेक को ‘ब्रीद 2’ के लिए मिला ये बड़ा नॉमिनेशन, गर्व से फूला पिता अमिताभ बच्चन का सीना

India Film Festival of Melbourne Nominations जल्द ही इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का आगाज होने वाला है। इन अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट सामने आ चुकी है। बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अभिषेक को उनकी सुपरहिट सीरीज ब्रीद- इनटू द शैडोज के लिए नॉमिनेट किया किया। इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड में अपने बेटे को नॉमिनेशन मिलने पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी अपनी खुशी ट्विटर पर व्यक्त की।

 India film festival of Melbourne 2023 Nominations: इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ने इस महीने में ही अपनी मोस्ट अवेटेड अवॉर्ड्स की एक नॉमिनेशन लिस्ट जारी की थी। जिसमें डार्लिंग्स से लेकर कांतारा, आगरा, स्टोरीटेलर’, ‘सीता रामम और ‘पोन्नियिन सेलवन 1 जैसी फिल्मों को नामांकन किया गया।

इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स के लिए जुबली, ट्रायल बाय फायर जैसी सीरीज को भी नॉमिनेट किया गया है। अब इस लिस्ट में अभिषेक बच्चन का नाम भी जुड़ चुका है।

अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के सीजन 2 के लिए एक्टर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न नॉमिनेट किया गया है। बेटे की इस बड़ी उपलब्धि पर पिता अमिताभ बच्चन का सीना गर्व से फूल गया।

ब्रीद 2 के लिए अभिषेक बच्चन को मिला नॉमिनेशन

हाल ही में एक फैन ने अभिषेक बच्चन को नॉमिनेशन की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “अभिषेक बच्चन को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के लिए बेस्ट मेल परफॉरमेंस की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

अपने हार्ड वर्क और दोहरे किरदार को शिद्दत से निभाने के लिए ये प्रशंसा वह डिजर्व करते हैं। ये उनके करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है। आपकी जीत के लिए दुआ करूंगा जूनियर बच्चन”। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी टैग किया।

Exit mobile version