प्रेमी की खातिर पति से ऐसी बर्बरता की सुनने वाले भी सिहर जाएं। महिला ने उन्हें रास्ते से हटाने के लिए सोते समय चारपाई से बांधा फिर पीटकर हत्या कर दी। शव ठिकाने लगाने के लिए प्रेमी को बुला लिया। पहले धारदार हथियार से उनके हाथ-पैर और धड़ काटा इसके बाद नहर में फेंक दिया। बेटे की आशंका पर पुलिस ने आरोपित महिला को पकड़ा तो उसने सच बता दिया।

गुरुवार रात को बेटे की आशंका पर पुलिस ने आरोपित महिला को पकड़ा तो उसने सच बता दिया।

शिवनगर गांव में रहने वाले रामपाल सोमवार रात से लापता थे। उनके बेटे ने सोमपाल ने गजरौला थाने में इसकी सूचना दर्ज कराई थी। गुरुवार को उन्होंने पुलिस से दोबारा संपर्क किया। पुलिस के अनुसार, सोमपाल ने बताया कि मां दुलारो तीन माह पूर्व प्रेमी के साथ चली गई थी। कुछ रिश्तेदारों के हस्तक्षेप पर वह 20 दिन पहले लौट आई मगर, परिवार में कलह बना हुआ था।

बेटे ने बताई मां की करतूत

उन्होंने आशंका जताई कि प्रेमी की खातिर मां ने उनके पिता की हत्या कर दी है। देर शाम पुलिस ने दुलारो को पकड़कर पूछताछ शुरू की। थाना प्रभारी प्रभाष चंद्र ने बताया कि दुलारो ने हत्या करना स्वीकारा है। उसका कहना है कि पति प्रताड़ित करता था। इससे परेशान होकर सोमवार रात को चारपाई से बांधकर पीटा। उसी दौरान सिर में धारदार हथियार से लगने से उनकी मृत्यु हो गई।

महिला ने स्वीकार किया जुर्म

इसके बाद शव के टुकड़े कर दो बोरों में भर दिए। हाथ-पैर भरा पहला बोरा रात 12 बजे घर से 500 मीटर दूर निगोही नहर ब्रांच में फेंका। दो घंटे माहौल भांपने के बाद दूसरे बोरे में धड़ भरकर उसी नहर में फेंक दिया। वह स्वीकार रही कि शव के टुकड़े करने एवं ठिकाने लगाने के लिए प्रेमी को बुलाया मगर, उसका नाम नहीं बता रही। उससे पूछताछ की जा रही है।