चंद्रमुखी 2 को लेकर शुरुआत से फैंस में एक एक्साइटमेंट बनी हुई है। 2005 में रिलीज हुई चंद्रमुखी के बाद अब मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं और हाल ही में इस फिल्म से राघव लॉरेंस का पहला लुक ऑडियंस के सामने आया। मेकर्स ने पोस्टर के साथ ही रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया

साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर राघव लॉरेंस अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम के बाद एक बार फिर से अपनी हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ के साथ बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

साउथ फिल्म चंद्रमुखी सफल फिल्मों में से एक रही है, ऐसे में फैंस के बीच इस हॉरर फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म से पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसमें वेट्टैयन के रूप में राघव लॉरेंस के तीखे तेवर देखने को मिल रहे हैं।

चंद्रमुखी 2 में राघव लॉरेंस का दिखा राजा का अवतार

राघव लॉरेंस का फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ से पहला लुक बहुत ही दमदार है। 31 जुलाई को लायका प्रोडक्शन ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हॉरर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया। इस पोस्टर में राघव लॉरेंस राजा के गेटअप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उनके तीखे तेवर देखने लायक हैं।

पी. वासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म से राघव लॉरेंस का पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, “डबल स्वैग और एटीट्यूड के साथ वापस लौट रहा है।

वेट्टैयन राजा का ‘चंद्रमुखी-2’ पहला पावरफुल लुक आप लोगों के सामने है। राघव लॉरेंस का पहला लुक सामने आने के बाद हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि कंगना रनोट का फिल्म में कैसा लुक होगा।

चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट भी आई सामने

राघव लॉरेंस की ‘चंद्रमुखी-2’ से पहला पोस्टर शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है। राघव लॉरेंस और कंगना रनोट स्टारर ये फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को ओरिजिनल भाषा तमिल के अलावा, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि चंद्रमुखी 2 साल 2005 में पी. वासु द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका मुख्य भूमिका में नजर आए थे। राघव लॉरेंस के करियर की बात करें तो वह साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं, जिन्होंने कंचना जैसी हॉरर फिल्मों का निर्देशन किया है।