Tamannaah-Rajinikanth तमन्ना भाटिया फिल्म जेलर में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इस मूवी में तमन्ना पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन पर नजर आएगी। ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों सेलेब्स की जोड़ी को लेकर बवाल होता दिखाई दे रहे है। ऐसे में जब एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वालों को जवाब दिया।

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) जल्द फिल्म जेलर में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इस मूवी में तमन्ना पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन पर नजर आएगी। ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों सेलेब्स की जोड़ी को लेकर बवाल होता दिखाई दे रहे है।

तमन्ना ने ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

‘जेलर’ 10 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में एक्ट्रेस रजनीकांत संग स्क्रीन पर काम करने को लेकर अपनी खुशी भी जाहिर कर चुकी हैं, लेकिन कई लोगों को ये जोड़ी पसंद नहीं आ रही हैं। इसका कारण है दोनों के बीच उम्र का फासला। सभी जानते है कि रजनीकांत की उम्र जहां 72 साल है तो वहीं तमन्ना की उम्र महज 33 साल है।

उम्र से क्या फर्क पड़ता है- तमन्ना

ऐसे में जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘उम्र का अंतर क्यों देख रहे हैं सब, हमें कलाकार के तौर पर क्यों नहीं देखा जा रहा? हम स्क्रीन पर जो किरदार निभा रहे हैं, वह देखना चाहिए। तमन्ना का आगे कहना था, ‘उम्र की बात की जाए तो 60 पार उम्र में भी टॉम क्रूज शानदार एक्शन कर रहे हैं। मैं खुद भी उम्रदराज होने के बाद भी डांस नंबर करना चाहूंगी। उम्र से क्या फर्क पड़ता है।

फिल्म के अलावा चर्चा में तमन्ना की लव स्टोरी

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में छाई हुई हैं। आज कल वह ‘डार्लिंग्स’ फेम एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) को डेट कर रही हैं। नए साल के मौके पर इनका किस वीडियो वायरल हुआ था।

इसके बाद से दोनों लगातार चर्चा में है। हाल ही में दोनों को लस्ट स्टोरी में भी साथ देखा गया। इस सीरीज में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। इस स्टोरी में दोनों काफी बोल्ड सीन दिए।