OMG 2 Trailer Postpone फिल्म ओह माय गॉड 2 (Oh My God 2) के ट्रेलर का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे है। मंगलवार को मेकर्स ने खुलासा किया था कि बुधवार यानी 2 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा लेकिन अब खबर आई है कि ये ट्रेलर आज नहीं बल्कि कल रिलीज होगा ।

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (Oh My God 2) के ट्रेलर का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे है। मंगलवार को मेकर्स ने खुलासा किया था कि बुधवार यानी 2 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब खबर आई है कि ये ट्रेलर आज नहीं बल्कि कल रिलीज होगा।

आज रिलीज नहीं होगा OMG 2 का ट्रेलर

हर किसी की निगाहें फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए बेताब नजर आ रही है। ऐसे में अब अक्षय कुमार ने खुद अपनी फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक अपडेट दिया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी और ट्वीट पर बताया है कि आज मेकर्स अपनी इस फिल्म का ट्रेलर नहीं रिलीज कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह दुखद है। उन्होंने बताया है कि अब ये ट्रेलर अगले दिन यानी 3 अगस्त को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा।

क्यों नहीं रिलीज हो रहा आज ट्रेलर

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट में लिखा है, ‘नितिन देसाई के निधन के बारे में जानकर दुख हो रहा औय यकीन नहीं हो रहा है। वह प्रॉडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे। उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया है, ये यह बहुत बड़ा नुकसान है। ‘उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनके सम्मान में हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं। अब इसे कल सुबह 11 बजे रिलीज करेंगे। ओम शांति।’

डायेक्टर नितिन देसाई ने की आत्महत्या

बुधवार यानी 2 अगस्त की सुबह फिल्मी इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर से शुरू हुई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस आर्ट डायेक्टर नितिन देसाई ने कर्जत में अपने एनडी स्टूडियो में आत्महत्या कर अपनी जान ले ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब 10 बजे वह अपने कमरे में सोने चले गए थे। अगली सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो उनके स्टाफ चिंता में आ गए। बुधवार सुबह उनके बॉडीगार्ड और स्टाफ ने उन्हें पंखे पर लटका पाया। ऐसे में उनके स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल नितिन देसाई के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।