Chrisann Pereira Released From Sharjah Jail बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसैन परेरा इस 1 अप्रैल से संयुक्त अरब अमीरात की शारजाह जेल में बंद थीं। एक्ट्रेस को ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। वहीं अब महीनों बाद क्रिसैन परेरा को रिहाई मिल गई। इसके साथ ही एक्ट्रेस अब मुंबई वापस लौट आई हैं और अपने परिवार के पास पहुंच गई हैं।

एक्ट्रेस क्रिसैन परेरा को लेकर कुछ महीनों पहले संयुक्त अरब अमीरात में ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने की खबर आई थी। अब केस में अपडेट आई है। एक्ट्रेस को जेल से रिहा कर दिया गया और वो मुंबई लौट आई हैं।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की खबर के अनुसार, क्रिसैन परेरा 1 अप्रैल से शारजाह जेल में बंद थीं। एक्ट्रेस को अवॉर्ड ट्रॉफी में ड्रग्स भरकर ले जाने के मामले में शारजाह पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। अब रिहाई के बाद गुरुवार को एक्ट्रेस मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फासलकर से मुलाकात करेंगी।

महीनों बाद परिवार से हुई मुलाकात

क्रिसैन परेरा के मुंबई लौटने पर उनके भाई केविन परेरा ने खुशी जाहिर की और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में क्रिसैन और केविन एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में केविन ने लिखा, “क्रिसैन आखिरकार वापस लौट आई है और हमासे मिली… मुझे पता है कि मैंने जून में एलान किया था कि वो वापस आ जाएगी, लेकिन इसमें थोड़ा ज्यादा वक्त लग गया और अंत में लौट आई है।”

क्या है पूरा मामला ?

मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस साल अप्रैल में ड्रग-तस्करी के मामले में एक्ट्रेस क्रिसैन परेरा को फंसाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें बोरीवली स्थित एक बेकरी के मालिक एंथोनी पॉल (35 साल) और उनके साथी बैंकर राजेश बोभाटे (34 साल) का नाम शामिल है।

जबरन फंसाई गईं एक्ट्रेस

पूछताछ में दोनों ने कबूल किया कि उन्होंने दुबई जाने से पहले तीन लोगों को अवॉर्ड की ट्रॉफियों में ड्रग्स छिपाकर दिया था। इसके अलावा उन्होंने दो और लोगों को केके में ड्रग्स छिपाकर दिया था। क्रिसैन परे समेत दो लोग अनजाने में जाल में फंस गए, जबकि बाकी तीन लोग शारजाह में अधिकारियों से बचकर निकलने में कामयाब रहे।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

क्रिसैन परेरा बॉलीवुड की सड़क 2 और बाटला हाउस जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज थिंकिस्तान में भी काम किया है। एक्ट्रेस थ्री वुमेन , ड्रमरोल और संडेज विद चित्रा जैसे कुछ ड्रामा का भी हिस्सा भी रह चुकी हैं।