दरअसल ट्विटर पर एक शख्स ने नोएडा पुलिस को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक सड़क किनारे खड़ी थार के छत पर एक लड़की बैठी हुई है और साथ में तीन लड़के हैं जो रील बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने भी देखा होगा कि रील बनाने के चक्कर में लोग क्या क्या नहीं करते हैं। कई बार लोगों की रील्स अच्छी बनती है तो उन्हें काफी तारीफ सुनने को मिलती है और उन्हें काफी व्यूज मिलते हैं। लेकिन नोएडा में रील बनाना एक शख्स को भारी पड़ा है। दरअसल ट्विटर पर एक शख्स ने नोएडा पुलिस को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक सड़क किनारे खड़ी थार के छत पर एक लड़की बैठी हुई है और साथ में तीन लड़के हैं जो रील बना रहे हैं।

थार की छत पर बैठकर रील बनाने के इस वीडियो को नोएडा पुलिस के हवाले करते हुए शख्स ने लिखा- अमीरजादों के अमीरी शौक। इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई की। नोएडा पुलिस द्वार की गई कार्रवाई में पता चला कि 3 लड़के रील बना रहे थे। यातायात पुलिस द्वारा सीसीटीवे फुटेज खंगालकर थार गाड़ी की पहचान की गई। जांच में पता चला की राजस्थान नंबर प्लेट की यह गाड़ी जयपुर परिवहन विभाग से रजिस्टर्ड है। ट्रैफिक पुलिस ने जीप मालिक के नाम पर 18,500 रुपये का चालान काट दिया है।

18,500 का का कटा चालान

दरअसल शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे तीन लड़के और एक लड़की सुपरनोवा के करीब रील बना रहे थे। इस दौरान लड़की थार की छत पर बैठी थी। थार में तेज आवाज में गाने भी चल रहे थे। इसके बाद मामले की शिकायत मिलने पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए वाहन मालिक के नाम पर 18,500 रुपये का चालान काट दिया है। इस बाबत डीसीपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि कार जयपुर आरटीओ फर्स्ट के यहां से रजिस्टर्ड है। इस बाबत नोएडा पुलिस ने ट्वीट कर लिखा- उक्त वाहन के विरुद्ध यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर वाहन सीज की कार्यवाही भी की गई है।