रोडीज: कर्म या कांड’ के इस टीजर ने आते ही सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। एमटीवी का यह शो युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है और बीते लंबे समय से लोगों की पसंद बना हुआ है।

एमटीवी’ का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले रियलिटी शो ‘रोडीज’ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। रोडीज जल्दी ही एक नए सीजन के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी करने वाला है। एडवेंचर और थ्रिल पर आधारित टीवी के इस रियलिटी शो का 19वां सीजन जल्द ही एमटीवी पर दस्तक देने वाला है। साल 2022 में खत्म हुए शो के 18वें सीजन के बाद अब इसके 19वें सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। सामने आए टीजर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है।

धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज
‘रोडीज: कर्म या कांड’ के इस टीजर ने आते ही सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। एमटीवी का यह शो युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है और बीते लंबे समय से लोगों की पसंद बना हुआ है। ऐसे में इसके 19वें सीजन की अनाउंसमेंट के बाद सबका क्रेजी होना तो बनता है। मेकर्स द्वारा जारी किया गया ‘रोडीज- कर्म या कांड’ का विजुअली पावरफुल टीजर फैंस को रोमांचित कर रहा है। टीजर जारी करते हुए मेकर्स ने फैंस को यह भी जानकारी दी है कि  ‘रोडीज 19′ के लिए सभी शहरों में ऑन-ग्राउंड ऑडिशन जल्द ही शुरू होंगे।

रोडीज 19’ के इस तूफानी टीजर के सामने आते ही फैंस के दिल में नए सीजन के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। इतना ही नहीं अभी से सभी लोगों ने पूछना शुरू कर दिया है कि आखिर कब से ‘रोडीज 19’ के ऑडिशन शुरू किए जाएंगे। हालांकि, अभी ऑडिशन की डेट सामने नहीं आई है। टीजर साझा करते हुए मेकर्स ने लिखा है कि, ‘कहा था न हम सुन रहे हैं….टाइम आ गया है अपने अंदर के रोडीज को जगाने का….क्योंकि रोडीज के ऑडिशन आखिरकार वापस आ गए हैं।’

फैंस टीजर देखकर हद से ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। उन सभी की एक्साइटमेंट कमेंट्स में झलक रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘यह शो नहीं, इमोशन है…फिर से शो को वापस लाने के लिए धन्यवाद।’ दूसरे ने लिखा, ‘रॉक एंड रोल।’ वहीं एक अन्य ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं भी इस जर्नी का हिस्सा बनूंगा…इसलिए सभी एपिसोड देखें।’ रोडीज 18 का आयोजन दक्षिण अफ्रीका में किया गया था, जहां इसकी मेजबानी बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने की थी।  रोडीज 18 की ट्रॉफी आशीष भाटिया और नंदिनी ने अपने नाम की थी।