अम्बा, सई को रोकती है और उसे अपने बेटे को शादी के लिए राजी करने के लिए मनाने के लिए कहती है। विराट उठता है और अपने परिवार को देखकर खुश होता है।

पाखी कहती है कि विराट मेरे और मेरे बेटे के लिए पिज्जा पार्टी का इंतजाम किया होगा। पाखी, विराट और विनायक को सई और सावी के साथ सोते हुए देखती है। विराट को वही सपना आता है जैसे पहले उसे आ गया था, सई ने उसे और उनके बच्चों के साथ रहने के लिए कहा था। विराट उठता है और अपने परिवार को देखकर खुश होता है। विराट सोचता है की क्या पाखी ने उन्हें देखा होगा।

विराट अपने कमरे में जाता है और देखता है कि पाखी तैयार हो रही है। विराट उसे बताता है कि उसने कल रात उसका इंतजार किया और उनके कमरे को सजाया। पाखी कहती है कि मैंने कमरे में सजावट देखी तो मैं बाहर आई और देखा कि एक और सरप्राइज अरेंज किया था अपने मेरे लिए, लेकिन आप लोगों को टेंट में सोते देखकर मैं चौंक गई। विराट, पाखी से माफी मांगता है। वह कहता है कि वे पिज्जा पार्टी के बाद सो गए और पूछता हैं कि उसने उसे क्यों नहीं जगाया। पाखी कहती है कि गलती मेरी है।

सई को उम्मीद है कि अन्य डॉक्टर सत्या उसके काम में हस्तक्षेप नहीं करेंगे। सई कहती है कि डॉ. सत्य एक चुलबुला इंसान है। सई कहती है कि अस्पताल पास में है और उसे गुड़ी पड़वा की खरीदारी भी करनी है उसके बाद वो चली जाएंगी।

शादी के सपने –
सत्या अपनी मां के साथ गुड़ी पड़वा त्योहार की खरीदारी के लिए बाजार जाता है। सत्या की मुलाकात सई से होती है वह उसे अपनी मां से मिलवाता है। अम्बा, सई से पूछती है कि क्या वह अपने माता-पिता के साथ रहती है। सई कहती है कि वह अकेली है और उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। अम्बा सई से पूछती है कि क्या उसकी शादी नहीं हुई है क्योंकि उसने सिंदूर और मंगल सूत्र नहीं पहना है। सत्या उसे रोकता है और कहता है कि सई शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं। वह उससे अपनी शादी के बारे में सपने देखना बंद करने के लिए कहती है।

अम्बा, सई को रोकती है और उसे अपने बेटे को शादी के लिए राजी करने के लिए मनाने के लिए कहती है। विराट ने देखा कि सई का दुपट्टा एक पहिये में फंस गया है और उसे एक तरफ खींच लेता है। अम्बा उसे गलत समझती है और उसे डांटती है। पाखी केस फाइल करने के लिए एक वकील से मिलती है।