हिंदी फिल्मों के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अपनी अहम जगह बनाने वाली मृणाल ठाकुर का जल्द ही एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘गुमराह’ में। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही भव्य तरीके से मुम्बई में लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान मृणाल ठाकुर के अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर आदित्य रॉय कपूर और रोनित रॉय भी मौजूद रहे।

7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘गुमराह’ में मृणाल ठाकुर एक वर्दीधारी पुलिस अफसर के रोल में मर्डर मिस्ट्री को सुलझाती नजर आएंगी। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर दो अलग-अलग किरदारों में दो अलग तरह के अंदाज में दिखाई देंगे। गौरतलब है कि फिल्म में आदित्य और मृणाल के बीच जबर्दस्त टक्कर और चूहे-बिल्ली का खेल देखने को मिलेगा।

गुमराह’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब एक पत्रकार ने मृणाल से पूछा कि पुलिस का किरदार उनके लिए कितना कठिन था? तब वह कहती हैं, ‘इस किरदार के लिए मुझे कई तरह के प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। पहली बार मैं वर्दी पहन रही हूं तो इस किरदार को जस्टिफाई करना मेरी जिम्मेदारी है। मैंने इस किरदार के लिए बंदूक चलाना भी सीखा।’ जब उनसे पूछा गया कि उनकी तुलना तब्बू और रानी मुखर्जी से की जा रही है? तो मृणाल ने कहा, ‘ये मेरी तारीफ के साथ-साथ मेरे लिए एक चुनौती भी है, क्योंकि ये दोनों ही नामचीन अभिनेत्रियां हैं और दोनों फिल्म उद्योग में लंबे समय से काम कर रही हैं।’

वहीं जब आदित्य रॉय कपूर से फिल्म ‘गुमराह’ में डबल रोल की तैयारी की बारे में पूछा गया तो वह कहते हैं, ‘डबल रोल के लिए मैंने डबल मेहनत की है।’ वहीं शादी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में आदित्य बोले, ‘शादी का जब समय आएगा तब होगी। लोगों को शादी करते देख मुझे बिल्कुल भी फोमो (फीयर ऑफ मिसिंग आउट) नहीं हो रहा है।’ फिल्म गुमराह’ से वर्धन केतकर निर्देशक के तौर पर अपना डेब्यू कर रहे हैं। इसके पहले वर्धन ने ‘दबंग’, ‘कपूर एंड संस’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘गुमराह’ 2019 में आई तमिल फिल्म ‘थडम’ का हिंदी रीमेक है। इसमे अरुण विजय डबल रोल में नजर आए थे। हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में नजर आए आदित्य के सामने फिल्म ‘गुमराह’ के जरिए बड़े परदे पर अपना आकर्षण बनाए रखने की बड़ी चुनौती है। वहीं अगर मृणाल ठाकुर की बात की जाए तो वह अपनी पिछली फिल्म ‘सीता रामम’ में अपने लुक्स और एक्टिंग से दर्शकों के दिल जीत चुकी हैं।