कन्नड़ एक्ट्रेस ने एक यूट्यूबर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मल्लेश्वरम थाने में शिकायत की गई है। यूट्यूबर की पहचान सुशान के रूप में हुई है।

बेंगलुरू में कन्नड़ एक्ट्रेस ने एक यूट्यूबर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मल्लेश्वरम थाने में शिकायत की गई है। यूट्यूबर की पहचान सुशान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यूट्यूबर ने एक्ट्रेस का इंटरव्यू लेते हुए एक सवाल पूछा कि ‘क्या वह अश्लील फिल्मों में एक्ट करेंगी’, इस पर शिकायत दर्ज कराते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि इंटरव्यू इस तरह के सवाल पूछने का लाइसेंस नहीं देता है।

पूछा था ये सवाल

उन्होंने कहा, सुशान ने मुझसे पूछा कि क्या मैं अश्लील फिल्मों में काम करूंगी। मैंने काफी स्ट्रलर कर अपना करियर बनाया है। मैंने अब तक छोटे रोल्स किए है। ‘पेंटागन’ कन्नड़ फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। इंटरव्यू का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आरोपी द्वारा उससे शर्मनाक सवाल पूछने के बाद, एक्ट्रेस कहती है कि ‘वह ब्लू फिल्म स्टार नहीं है और वह ऐसा सवाल क्यों पूछ रहे है?’ वह यूट्यूबर को कॉमन सेंस का इस्तेमाल करने के लिए कहती है और पूछती है कि, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अश्लील फिल्में कौन बना रहा है?

एक्ट्रेस ने पुलिस पर भी उठाया था सवाल

एक्ट्रेस एक पॉपुलर टीवी सीरियल का हिस्सा है। ‘पेंटागन’ फिल्म के निमार्ताओं ने उनका एक गाना रिलीज किया है। एक्ट्रेस ने गाने में बोल्ड सीन किए हैं, जिसे लोगों का खूब अटेंशन मिल रहा है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि पुलिस घटना में कार्रवाई करने में विफल रही है। आरोपी यूट्यूबर ने उसे कॉल किया और अभद्र भाषा में बात की।