Priyanka Chopra in Heads of State: पावर आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने जॉन सीना और इदरिस एल्बा के साथ एक्शन फिल्म, हेड्स ऑफ स्टेट साइन की।

भारत में प्रियंका चोपड़ा जोनास की ग्लोबल सीरीज़ ‘सिटाडेल’ के प्रमोशनल टूर के बुधवार को समापन के कुछ ही घंटों बाद, लॉस एंजिल्स में उन्हें लेकर एक नई खबर गूंजने लगी। खबर है कि भारतीय हॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक और बड़ी एक्शन फिल्म में एंट्री कर ली है। वह जल्द ही अमेजॉन स्टूडियो के साथ जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ नजर आयेंगी।

मई में शुरू होगी शूटिंग 

फिल्म की कहानी अभी सामने आई नहीं है। लेकिन यह तो तय है कि जॉन सीना अपनी फैं को एक्शन का डबल डोज देने से पीछे नहीं हटेंगे। इसलिए इस फिल्म में भी प्रियंका का एक्शन अवतार नजर आएगा। ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ इल्या नैशुलर द्वारा निर्देशित, एयर फ़ोर्स वन मीट मिडनाइट रन होगा। प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल को ‘सिटाडेल’ की स्ट्रीमिंग शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी।

70 से ज्यादा फिल्में और 2 सीरीज 

प्रियंका चोपड़ा जोनास के करियर की बात करें तो उन्होंने 70 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और हॉलीवुड फिल्में की हैं। इसके साथ ही उनके रिज्यूमे पर 2 सीरीज भी हैं। आज भी हॉलीवुड में दक्षिण एशियाई प्रतिभाओं की सबसे अधिक मांग है। हालांकि प्रियंका के साथ यह सब अचानक नहीं हुआ, उन्होंने  हॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाने के लिए बहुत मेहनत की है।

कई फिल्मों में आने वाली हैं नजर 

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आगामी फिल्म ‘लव अगेन’ में दिखाई देंगी, जो 12 मई को रिलीज होगी। चोपड़ा जोनास का प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स, जो अमेज़ॅन स्टूडियोज के साथ एक फर्स्ट-लुक फिल्म और टीवी डील के तहत ‘अस्यूम नथिंग: ए स्टोरी ऑफ़’ पर आधारित एक सीमित सीरीज बना रहा है। इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी कैटरीना और आलिया के साथ नजर आएंगी।