शेखर सुमन एक जाने माने कलाकार हैं। उन्होंने बॉलीवुड, भोजपुरी और टेलीविजन में काम किया है, जिससे उन्होंने अच्छी पहचान हासिल की है। साथ ही उनके बेटे अध्ययन सुमन ने भी बॉलीवुड में हाथ आजमाया था। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत फिल्म हाल ए दिल से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने राज द मिस्ट्री में काम किया था। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि उसके बाद एक्टर कम ही फिल्मों में नजर आए थे। इसको लेकर हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्हें कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

दरअसल, बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड में चल रहे है भेदभाव के खुलासे के बाद लगातार एक्टर खुलकर सामने आ रहे हैं और अपने साथ हुए भेदभाव को लेकर बात कर रहे हैं। इसी बीच अध्ययन सुमन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया है कि उन्हें कई फिल्मों से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि पिता शेखर सुमन ने अपने बेहतरीन चैट शो मूवर्स एंड शेकर्स में कई ऐसी बातें कही थीं, जिससे लोगों को काफी कुछ बुरा लगा था। अध्ययन ने बताया कि यह बदले का परिणाम हो सकता है, जो लोग मेरे पिता शेखर सुमन से ले रहे हैं।

मूवर्स एंड शेकर्स में शेखर सुमन ने कही कई बातें
अध्ययन ने बताया कि मेरे पिता के शो मूवर्स एंड शेकर्स की वजह से मुझे ज्यादा फिल्में नहीं मिलीं। हालांकि हर एपिसोड के लिए उन्हें एक स्क्रिप्ट दी जाती थी, लेकिन कुछ लोगों को इसका बुरा लगता था कि शेखर ने हमारे बारे में कैसे बात की है। उन्होंने न तो कोई व्यक्तिगत हमला किया और न ही किसी भी प्रकार की भद्दी भाषा का प्रयोग किया था। उन्होंने सिर्फ अपना काम किया, जो कि शो की डिमांड थी और वह सिर्फ एक शो था, लेकिन लोगों ने इसे पर्सनली ले लिया और सोचा कि इसका बदला इसके बेटे से निकालेंगे।

एक प्रोड्यूसर के कारण दूसरे प्रोड्यूसर ने फिल्म से किया बाहर
उन्होंने एक किस्सा सुनाया। एक्टर ने बताया कि जब एक प्रोड्यूसर ने दूसरे प्रोड्यूसर को फोन करके मुझे कास्ट करने के फैसला के बारे में बताया तो उन्हें मेरे खिलाफ कुछ बातें कही गईं। एक्टर ने बताया कि एक प्रोड्यूसर थे, जिन्होंने मेरे सामने दूसरे प्रोड्यूसर को फोन किया और कहा कि हम अध्ययन को कास्ट करने की सोच रहे हैं और दूसरी तरह से कहा गया कि इसको मत लो। वह समय पर नहीं आता है, काम को लेकर पंक्चुअल नहीं है। वह ड्रग्स भी लेता है।

कई एक्टर्स ने प्रियंका का दिया साथ
आपको बता दें कि बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में अपने साथ भेदभाव को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि किस तरह से निर्माता और निर्देशकों ने उन्हें अलग थलग कर दिया था। इस पर कंगना रणौत, शेखर सुमन ने भी प्रियंका चोपड़ा का साथ दिया था।