सीएमएस ने जैसे ही दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर वह हैरान रह गए। उनको देखकर कर्मचारी और शराब पी रहे लोग भागने लगे।  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवकों की पहचान कर ली गई है।

बदायूं के जिला अस्पताल में दोपहर दो बजे के बाद कई स्थानों पर जाम छलकने लगते हैं। इसका खुलासा उस वक्त हुआ, जब जरूरी दस्तावेज लेने के लिए सीएमएस रिकॉर्ड रूम में पहुंचे। उस वक्त रिकार्ड रूम शराब पार्टी चल रही थी। सीएमएस ने शराब पी रहे पांच लोगों को पकड़ लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी, तब तक पांचों वहां से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवकों की पहचान कर ली गई है।

सीएमएस डॉक्टर कप्तान सिंह को डीएम कार्यालय में संचारी रोग संबंधित बैठक में बुलाया गया था। शाम के समय सीएमएस बैठक में जाने से पहले कुछ जरूरी दस्तावेज लेने के लिए 28 नंबर कमरे में पहुंचे तो वहां एक कर्मचारी और चार बाहरी लोग दारू पार्टी कर रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज से शराबियों की तलाश

अंदर से किबाड़ खुली थी, सीएमएस ने जैसे ही किबाड़ में धक्का मारा तो अंदर का नजारा देखकर वह हैरान रह गए। उनको देखकर कर्मचारी और शराब पी रहे लोग भागने लगे। मामले की सूचना पर पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक सभी फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शराबियों की तलाश शुरू की है। जिला अस्पताल में शराब पार्टी चलने का मामला चर्चा में है।

जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. कप्तान सिंह ने बताया कि मुझे डीएम की मीटिंग में जाना था, इसलिए जरूरी दस्तावेज लेने के लिए रिकार्ड रूम में गया वहां पांच लोग टेबल पर रखकर शराब पी रहे थे। यह देखकर पुलिस को सूचना दी गई, तब तक वह फरार हो गए। पुलिस को तहरीर दी गई है।

सदर कोतवाल राजीव तोमर ने बताया कि जिला अस्पताल में शराब पार्टी की सूचना पर पुलिस भेजी थी तब तक शराब पीने वाले फरार हो गए थे। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।