Royal Enfield ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने अगस्त 2022 में हंटर 350 मॉडल लॉन्च किया था और फरवरी 2023 में इसकी 1 लाख यूनिट की बिक्री का आंकड़ा छू लिया था। इसके बाद कंपनी ने केवल पांच महीनों में अगली 1 लाख यूनिट की बिक्री का माइलस्टोन पूरा कर लिया है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Hunter 350 ने अचीव किया माइलस्टोन

Royal Enfield ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने अगस्त 2022 में हंटर 350 मॉडल लॉन्च किया था और फरवरी 2023 में इसकी 1 लाख यूनिट की बिक्री का आंकड़ा छू लिया था। इसके बाद कंपनी ने केवल पांच महीनों में अगली 1 लाख यूनिट की बिक्री का माइलस्टोन पूरा कर लिया है। रॉयल एनफील्ड के सीईओ बी गोविंदराजन ने कहा, “हमें बहुत गर्व है कि लॉन्च होने के एक साल से भी कम समय में हंटर ने दुनिया भर में दो लाख से अधिक सवारियों का एक गौरवशाली समुदाय बना लिया है। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी हंटर 350 की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है।”

देश-विदेश में है बोलबाला

कंपनी ने कहा कि भारत में हंटर 350 ने महानगरों के अलावा टियर-2 और टियर-3 बाजारों में भी तेजी से प्रवेश किया है। इसके अलावा RE Hunter 350 विदेशी बाजारों में भी बिक रही है। इनमें इंडोनेशिया, जापान, कोरिया, थाईलैंड, फ्रांस, जर्मनी, इटली, यूके, अर्जेंटीना, कोलंबिया, मैक्सिको, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे देश शामिल हैं। इसे जल्द ही ब्राजील में भी लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी निकट भविष्य में अपने कई नए मॉडल पेश करने को तैयार है।