Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Bo Prediction Day 1 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग सोमवार को शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में अब तक करीब 40 हजार टिकट बिक चुकी हैं। जानिए करण जौहर के निर्देशन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस मल्टीस्टारर फिल्म में कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग सोमवार से शुरू हो चुकी है और दो दिनों में इस रोमांटिक फिल्म की लगभग 29, 800 टिकट बिकी।

सोमवार-मंगलवार के बाद अब ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए बुधवार और गुरुवार का दिन भी लकी साबित हुआ। इन दो दिनों में अब तक फिल्म की काफी टिकट बिक चुकी हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अब तक एडवांस बुकिंग से कितनी कमाई कर ली है, जानिए पूरी डिटेल्स।

एडवांस बुकिंग में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बिकी इतनी टिकट

करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सोमवार को लगभग नेशनल चेन में 13000 के करीब बिकी। इसके अलावा मंगलवार को फिल्म की 16,800 के करीब टिकट सोल्ड आउट हुई। हालांकि, बुधवार और गुरुवार को पीवीआर, सिनेपॉलिस और आईनॉक्स में टिकट ब्रिकी में छलांग आई।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुवार की सुबह 11 बजे तक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की 40,000 से 45 हजार के करीब टिकट बिक चुकी हैं। करण जौहर की फिल्म को लेकर अनुमान ये लगाया जा रहा है कि शुक्रवार का दिन शुरू होने से पहले-पहले इस फिल्म की 70 से 80 हजार तक टिकट बिक सकती है।