Sushmita Sen सुष्मिता सेन के दुनियाभर में चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। कुछ महीने पहले जब एक्टर को दिल का दौरा पड़ने की जानकारी उनके फैंस को मिली थी तो वह काफी बैचेन हो गए थे। अब हाल ही में अपने वेकेशन के बीच में समय निकालकर सुष्मिता ने अपने फैंस से बातचीत की और अपनी हेल्थ और आर्या-3 पर अपडेट दिया।

कुछ महीनों पहले बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये दी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस की सर्जरी भी हुई थीं। हालांकि, अब एक्ट्रेस की तबीयत बिल्कुल ठीक है।

सुष्मिता सेन हाल ही में पेरिस और स्विट्जरलैंड में वेकेशन मनाकर लौटी हैं। अपनी दोनों बेटियों के साथ छुट्टियां बिता रहीं सुष्मिता सेन ने अपने फैंस के लिए भी टाइम निकाला और उनसे लाइव सेशन के दौरान बातचीत की।

मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन से उनके फैंस ने इस लाइव सेशन के दौरान कई सवाल जवाब किये। एक्ट्रेस ने भी दिल खोलकर फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए।

सुष्मिता सेन ने अपनी हेल्थ को लेकर दिया अपडेट

सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर लाइव आईं, फैंस ने उनसे का सवाल किये। एक्ट्रेस ने भी बिना हिचकिचाए हुए दिल खोलकर फैंस के साथ चिट-चैट की। इस बातचीत के दौरान उनके एक फैन ने जब उनकी हेल्थ पर सवाल किया, तो फैंस की जान सुष्मिता ने अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए कहा, “मेरी हेल्थ अब बिल्कुल ठीक है, मैं अपना बहुत अच्छे से अपना ध्यान रखती हूं और खूब सारा खाना खाती हूं”।

आर्या 3 को लेकर सुष्मिता सेन हैं काफी उत्सुक

इतना ही नहीं, डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘आर्या’ के दो सफल सीजन के बाद फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि क्राइम थ्रिलर सीरीज का तीसरा सीजन कब आएगा। आर्या से जुड़े सवाल पर सुष्मिता सेन ने जवाब देते हुए कहा, “मुझे खुद भी आर्या 3 के तीसरे सीजन का इंतजार है।

मुझे लगता है कि ये सीजन बहुत ही प्यारा होगा और इसमें काफी कुछ नया आपको देखने को मिलेगा। मैं आपको अपनी सीरीज के बारे में बहुत कुछ बताने की इच्छुक हूं, लेकिन उससे पहले हम इसके बारे में डिस्कस कर लें।

आपको बता दें कि आर्या-3 के अलावा सुष्मिता सेन वेब सीरीज ‘ताली’ में नजर आएंगी। उनकी ये सीरीज जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। इस सीरीज में वह ट्रांसजेंडर श्री गौरी सावंत का रोल अदा करेंगी। इस सीरीज से उनका पहला लुक सामने आ चुका है।