Double iSmart Poster संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी नामी एक्टर हैं। उन्होंने कई अच्छी फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है। संजय दत्त ने साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 में काम किया था जिसके बाद वह एक बार फिर पैन इंडिया फिल्म में नजर आएंगे। वह डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म डबल इस्मार्ट में देखे जाएंगे। फिल्म से उनका लुक रिवील किया जा चुका है।

साउथ सिनेमा की हिट मशीन कहे जाने वाले पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) ने ऑडियंस को कई मनोरंजक कंटेंट वाली फिल्मों से नवाजा है। किसी भी सीन को बारीकी से फिल्माने का उनका अंदाज बाकी निर्देशकों से काफी अलग और हटकर है।

2019 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आईस्मार्ट शंकर’ डिलीवर करने के बाद वह इसका सीक्वल ‘डबल इस्मार्ट’ (Double iSmart) दर्शकों के सामने लेकर आने वाले हैं। फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी होंगे और उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

‘बिग बुल’ बने संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का फिल्म से फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन पर रिवील किया है। आज संजू बाबा का 64वां बर्थ डे है। इस मौके पर टीम ने फिल्म से उनका लुक और कैरेक्टर रिवील किया है। पुरी जगन्नाथ की फिल्म में संजय दत्त ‘बिग बुल’ कैरेक्टर में होंगे।

ऐसा है संजय दत्त का लुक

जारी किए गए पोस्टर में अभिनेता सिगार जलाते नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर सीरियस लुक है। कानों में बाली और माथे के बायीं तरफ टैटू बना है। जिस तरह का उनका लुक है, उससे इस बात की हिंट मिल रही है कि संजय दत्त कमांडिंग और डॉमिनेटिंग रोल में नजर आ सकते हैं। जहां पहले पार्ट में राम पोथिनेनी लीड रोल में थे, वहीं इस रोल में यह दोनों एक्टर्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म से अपने लुक के पोस्टर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने पुरी जगन्नाथ के साथ काम करने की खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, ”निर्देशक #PuriJagannadh जी और युवा ऊर्जावान उस्ताद @ram_pothineni के साथ काम करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। इस साइंस-फिक्शन मास एंटरटेनर #DoubleISMART में #BIGBULL का किरदार निभाकर खुशी हुई। इस अति-प्रतिभाशाली टीम के साथ मिलकर काम करने को लेकर उत्साहित हूं और 8 मार्च, 2024 को स्क्रीन पर फिल्म के प्रदर्शित होने का इंतजार कर रहा हूं।”

पांच भाषाओं में होगी रिलीज

‘डबल इस्मार्ट’ पैन इंडिया लेव पर रिलीज होने वाली फिल्म है, जो कि हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।