रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों एल्विश यादव के सलमान खान से फटकार लगने की वजह से चर्चा में बना हुआ है। सलमान द्वारा एल्विश को जैसे ही ट्रोल करने का वीडियो सामने आया एल्विश यादव की आर्मी एक्टिव हो गई। उन्होंने सलमान और बिग बॉस वालों की क्लास लगाने के लिए और ये दिखाने के लिए कि एल्विश को वह कितना पसंद करते हैं कई ट्वीट्स किए।

ओटीटी प्लेटफॉर्म का कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ एक बार फिर चर्चा में आ गया है। हर सीजन की तरह इस सीजन को भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। बीती रात वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान कंटेस्टेंट्स से रुबरू हुए और उन्हें उनके बिहेवियर के लिए कड़ी फटकार लगाई। इस दौरान उन्होंने एल्विश यादव को कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनने के बाद वह अपने आंसू नहीं रोक पाए।

सलमान का एल्विश के साथ किया गया बर्ताव सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। इसके बाद से ट्विटर पर एल्विश की आर्मी यानी कि उनके फैंस एक्टिव हो गए और उन्होंने कम समय में इतने ट्वीट कर दिए, जितने शायद ही किसी के फैन ने किए होंगे।

एल्विश के फैंस ने रचा इतिहास

एल्विश के इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर की गई है कि एल्विश आर्मी ने छह घंटे में एक मिलियन ट्वीट कर इतिहास रच दिया है। इसके साथ ही ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए गए हैं। बता दें कि यह हैशटैग लगातार ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है।

क्या है माजरा?

बीती रात वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने एल्विश यादव पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, ”क्या तुम्हारी आर्मी 500 रुपये देकर तुम्हारे वीडियोज, शो देखेगी, जो अभी मुफ्त में देख रही है।” इसके साथ ही सलमान ने उनकी मां का वीडियो भी दिखाया, जिसमें एल्विश के लिए मेसेज था। एल्विश यह सब देख बुरी तरह टूट गए और उनके आंसू निकल आए। इस एपिसोड के बाद से ही एल्विश की फैन फॉलोइंग (Elvish Army) सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई।

ट्रोल हुए सलमान खान

एल्विश को फटकार लगाने के बाद सलमान खान ट्रोल होने लगे हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने वालों ने ‘भाईजान’ के लिए काफी कुछ लिखा है। एक ने कमेंट किया, ‘सलमान सोचते हैं कि एल्विश ने भी उनकी तरह पैसे देकर फॉलोअर्स कमाए हैं…लेकिन नहीं, एल्विश हमारे दिल में रहता है…500 रुपये में सलमान ने फॉलोअर्स खरीदे हैं एल्विश भाई ने नहीं…एल्विश राजा है…लव यू एल्विश…’

इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कर के देख ले, जियो हैंग हो जाएगा।’ एक और यूजर ने कमेंट किया, ‘500 रुपये की बात कर रहे, 24 घंटे स्ट्रीम से एल्विश आर्मी करोड़ों रुपये दे रही है।’