पाकिस्तान की सीमा पार कर नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश करने वाली सीमा हैदर को अब फिल्म का ऑफर भी आ गया है। साथ ही सीमा को सालाना छह लाख रुपये की नौकरी का भी ऑफर आया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले सूचना मिली थी कि सचिन का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। इसके बाद सीमा को नॉकरी का ऑफर लोगों को चौंका रहा है।

कैसे मिला सीमा हैदर को फिल्म का ऑफर?

सीमा हैदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत के बैज के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को लोगों ने खूब देखा। वीडियो में बैकग्राउंड में भारत की भक्ति के गाने लगाए गए थे। सीमा हैदर की भारत की नागरिकता पर अभी फैसला नहीं हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो से माना जा रहा है कि सीमा हैदर खुद को भारतीय मान रही है।

खबरों में रहने की वजह से सचिन का परिवार काम पर नहीं जा पा रहा है, जिसके चलते सीमा-सचिन की आर्थिक परेशानियों को देखते हुए मेरठ के रहने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने मदद की पेशकश की है। अमित जानी ने सीमा हैदर को अपनी फिल्म में काम करने का निमंत्रण दिया है।

अनजान पत्र में नौकरी का ऑफर

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन के रबूपूरा स्थित घर पर एक अनजान पत्र पहुंचा है, जिसमें गुजरात के एक उद्योगपति ने उन्हें नौकरी देने का ऑफर किया है। इस ऑफर में सीमा और सचिन को हर महीने 50-50 हजार की नौकरी का ऑफर दिया गया है।

सीमा-सचिन के घर पहुंचे इस पत्र में लिखा था कि वह दोनों किसी भी दिन आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। साथ ही उद्योगपति ने अन्य मदद की भी पेशकश की है। सीमा हैदर और सचिन को मिले इस ऑफर के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा है कि दोनों की किस्मत चमक गई है।