Ranveer Singh Nana Video रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हर कोई मूवी की खूब तारीफ कर रहा है । ऐसे में रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने नाना के साथ फिल्म के गाने झुमका पर थिरकते नजर आ रहे हैं ।

एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है। हर कोई इसकी खूब तारीफ भी कर रहा है। ऐसे में रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने नाना के साथ फिल्म के गाने ‘झुमका’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

रणवीर ने नाना के साथ किया डांस

रणवीर सिंह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जब भी घर से बाहर निकल रहे हैं तो ‘रॉकी और रानी’ की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं अब उन्होंने अपने 93 साल के नाना के साथ भी इस गाने पर डांस किया।

एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर नाना संग फोटो और वीडियो साझा किया है। दोनों नाना नाती ने रॉकी और रानी वाली टी-शर्ट पहनी हुई है।  इस वीडियो में वह नाना के साथ ‘झुमका गिरा रे’ पर डांस करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वह कहते सुनाई देते हैं, ‘टिक्की छोड़ो टकीला (शराब) लाओ।’

सेलेब्स ने भी तारीफ

रणवीर सिंह और उनके नाना का ये अंदाज देख सोशल मीडिया पर अन्य सेलेब्स खुद को इनकी तारीफ किए बिना रोक नहीं पाए। इस पोस्ट में फैंस के साथ-साथ जरीन खान, दर्शन कुमार, रिद्दिमा पंडित, संजय कपूर, कृति सेनन समेत कई सेलेब्स ने इनकी जोड़ी को हिट बताया है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने कमाए इतने करोड़

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कमाई की बात करे तो बॉक्स ऑफिस पर 60.22 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और वर्ल्डवाइड ये मूवी 100 करोड़ के क्लब शामिल हो चुकी है। इस मूवी में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और चुन्नी गांगुली जैसे स्टार्स भी नजर आए। ये फिल्म दो परिवार की कहानी को दर्शाती है जहां एक ओर पंजाबी तो दूसरी ओर बंगाली फैमिली है।