Summary अक्षय कुमार ओह माय गॉड-2 के साथ एक बार फिर से अपने फैंस के बीच आ रहे हैं। गदर 2 के साथ पंगा लेने वाले अक्षय कुमार की ओह माय गॉड-2 के ट्रेलर का ऑडियंस को एक लंबे समय से इंतजार था। अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ क्योंकि फाइनली अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म OMG 2 का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का जब से पहला पोस्टर सामने आया था, तब से ही फैंस इसे थिएटर में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये परेश रावल स्टारर साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल है।

बीते मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की थी। अब फाइनली अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर सोशल ड्रामा ‘ओह माय गॉड-2’ का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है। जिसमें सीधे और सरल रूप से एक अहम मुद्दे को दुनिया के सामने लाया गया है।

एडल्ट एजुकेशन के मुद्दे को उठाती है OMG 2

ओह माय गॉड में परेश रावल की कोर्ट में कान्हा बनकर मदद करने वाले अक्षय कुमार अब शिव के दूत बनकर पंकज त्रिपाठी के कष्ट हरते हुए दिखाई देंगे। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है शिव की आकृति से, जो अपने सबसे प्रिय नंदी को ये बताते हैं कि उनके भक्त पर एक बहुत बड़ी विपदा आने वाली है और वह शिव गण में  से किसी एक को लेकर जाए, जो उनकी मदद कर सकें।

इसके बाद शुरू होती है कहानी, जहां कोर्ट में आरोपी पंकज त्रिपाठी खुद का ही केस लड़ते हुए नजर आते हैं। जिनका एक साधारण से परिवार है, लेकिन स्कूल में उनके बेटे के साथ घटी एक घटना उनकी जिंदगी बदल देता है।