Salman Khan सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री का दबंग और काबिल अभिनेता माना जाता है। उनकी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। इंडिया के साथ ही दुनियाभर में सलमान खान के कई चाहने वाले हैं। हाल ही में यह अभिनेता अपने भाई अरबाज खान की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे। यहां उन्होंने अतरंगी स्टाइल के कपड़े पहनकर एंट्री मारी। एक्टर का लुक वायरल हो गया है।

बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) को इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी 2‘ को होस्ट करते देखा जा सकता है। बिग बॉस के अलावा सलमान फिल्मों में भी पहले की तरह एक्टिव हैं। वह अपनी अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों सलमान खान ने अरबाज खान की बर्थ डे पार्टी अटेंड की थी। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा पहन रखा था, जो वायरल हो गया।

अरबाज की पार्टी में सलमान ने की शिरकत

अरबाज की बर्थ डे पार्टी में सलमान ने धांसू एंट्री मारी थी। सलमान का वॉकिंग स्टाइल वैसे ही काफी फेमस है। सलमान खान ने हमेशा की तरह के कैशुअल लुक में न आकर इस पर कलर कॉम्बिनेशन में पार्टी अटेंड की। ब्लैक टी शर्ट के साथ पिंक कलर की पैंट में सलमान खान ने अपने भाई की बर्थ डे पार्टी में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए।

कलर कॉम्बिनेशन ड्रेस में सलमान ने मारी एंट्री

सलमान खान को पिंक कलर की पैंट में देख कुछ यूजर्स ने उनके फैशन सेंस की तारीफ की, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। कई यूजर्स का कहना है कि इसके जरिये सलमान ‘बार्बी’ मूवी को प्रमोट कर रहे हैं। सलमान खान का ये लुक देखने के बाद फीमेल फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं।

किसी ने कमेंट किया कि सलमान खान ‘ओपेनहाइमर’ और ‘बार्बी’ को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं, किसी ने उन्हें एल्विश यादव का बाप बताया।