भारतीय टीम को हार्दिक पांड्या की कप्तानी में दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भी हार का मुंह देखना पड़ा। आखिरी ओवरों में तेज गेंदबाज टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। सीरीज में मिली लगातार दूसरी हार के बाद भारत के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का गुस्सा टीम इंडिया पर फूट पड़ा है। वेंकटेश चहल का बचा हुआ एक ओवर ना डलवाने के फैसले से भी खासा निराश नजर आए।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया का त्रिनिदाद वाला हाल गुयाना में भी हुआ। पहले मैच की तरह ही दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भी जीत भारतीय टीम के हाथ से फिसल गई। त्रिनिदाद में बल्लेबाजों ने लुटिया डुबाई थी, तो गुयाना में यह काम तेज गेंदबाजों ने किया। लगातार दूसरे मैच में मिली हार के बाद पूर्व भारतीय गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का गुस्सा हार्दिक एंड कंपनी पर फूट पड़ा है।

वेंकटेश ने लगाई क्लास

वेंकटेश प्रसाद ने भारतीय टीम के साधारण प्रदर्शन की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “बहुत ज्यादा साधारण प्रदर्शन। इस प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। 2007 वर्ल्ड कप के बाद आईपीएल की शुरुआत हुई थी। इसके बावजूद सात अटेम्प्ट में हम एक बार भी टी-20 वर्ल्ड कप को नहीं जीत सके हैं और सिर्फ एक बार फाइनल में पहुंचे हैं। जीत की चाहत और भूख और ज्यादा होनी चाहिए।”

पूर्व गेंदबाज ने आगे कहा, “कल मैच में युजवेंद्र चहल ने 16वें ओवर में दो विकेट लेते हुए भारत को मैच में वापस ला दिया था। चहल का वो तीसरा ओवर था और वेस्टइंडीज के 8 विकेट गिर चुके थे। हालांकि, इसके बावजूद चहल ने नंबर 9 और 10 के बल्लेबाज को गेंदबाजी नहीं की और कैरेबियाई बैटर्स तेज गेंदबाजों को आसानी से हैंडल करने में सफल रहे। इन मौकों पर आपको सेट पैटर्न की बजाय थोड़ी चतुराई दिखानी होती है।”

16वें ओवर में चहल ने किया था कमाल

युजवेंद्र चहल ने वेस्टइंडीज पारी के 16वें ओवर में मैच की कहानी को लगभग पूरी तरह से पलटकर रख दिया था। चहल अपनी घूमती गेंदों में पहले जेसन होल्डर और फिर शिमरॉन हेटमायर को फंसाने में सफल रहे थे। वहीं, इसी ओवर की पहली ही गेंद पर शेफर्ड भी रनआउट होकर पवेलियन लौटे थे।

चहल के तीसरे ओवर में कैरेबियाई टीम ने तीन विकेट गंवाए थे और मैच काफी रोमांचक हो चला था। हालांकि, मुकेश कुमार की गेंद पर अल्जारी जोसेफ ने सिक्स लगाते हुए भारतीय टीम की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और वेस्टइंडीज पहली बार भारत के खिलाफ लगातार दो टी-20 मैच में जीत दर्ज करने में सफल रही।