भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा अपने मस्‍तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रोहित शर्मा पत्रकारों या फैंस के सवालों के इस अंदाज में जवाब देते हैं कि हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। रोहित शर्मा ने अमेरिका में एक इवेंट के दौरान अपने जवाब से फिर महफिल लूट ली। एक फैन ने भारतीय कप्‍तान से पाकिस्‍तानी टीम के बारे में सवाल किया जिसका रोहित शर्मा ने बेहद मजेदार जवाब दिया।

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा दिलचस्‍प जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। कोई प्रेस कांफ्रेंस हो या फिर इवेंट, भारतीय कप्‍तान इस अंदाज से जवाब देते हैं कि अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है।

रोहित शर्मा ने अमेरिका में एक इवेंट के दौरान फैन का इतना मस्‍त तरीके से जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। रोहित शर्मा से फैन ने पूछा कि कौन से पाकिस्‍तानी गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल लगा? इस पर भारतीय कप्‍तान ने जो जवाब दिया, उसने सुनकर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया।

रोहित शर्मा ने क्‍या जवाब दिया?

रोहित शर्मा ने फैन के सवाल का जवाब दिया, ”पाकिस्‍तान टीम में सब अच्‍छे हैं। मैं किसी का नाम नहीं लूंगा। विवाद होता है। एक का नाम लेते हैं तो दूसरे को अच्‍छा नहीं लगता। दूसरे का नाम लेते हैं तो तीसरे को अच्‍छा नहीं लगता। सारे ही अच्‍छे हैं।”

बता दें कि रोहित शर्मा इस समय छोटे से ब्रेक पर हैं। रोहित शर्मा हाल ही में वेस्‍टइंडीज दौरे पर टेस्‍ट सीरीज और पहले वनडे में खेलते हुए नजर आए थे। युवाओं को परखने के लिहाज से भारतीय कप्‍तान ने दूसरे और तीसरे वनडे से बाहर रहने का फैसला किया था।

भारत की साख दांव पर लगी

रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारतीय टी20 टीम की कमान संभाल रहे हैं। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम इस समय संकट से जूझ रही है। वह पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 0-2 से पीछे है और उस पर 2016 के बाद पहली बार वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज गंवाने का खतरा मंडरा रहा है।

भारतीय टीम को अगर सीरीज में बने रहना है तो मंगलवार को होने वाले तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच को हर हाल में जीतना होगा। वहीं रोहित शर्मा ब्रेक के बाद भारतीय टीम का एशिया कप में नेतृत्‍व करेंगे।