वाराणसी में लोगों ने काली मंदिर नई बस्ती पाण्डेयपुर में सड़क पर उतर कर चक्का जाम किया। बोर्ड की परीक्षा सहित अन्य स्कूलों में चल रहे परीक्षा के समय लोगों के घर से बिजली पानी गायब होने से लोग अपना धैर्य खोकर सड़क पर उतर आए हैं।

सूबे में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल का असर अब आज जनता पर पड़ने लगा है। वाराणसी के वरुणापार में लोग गुस्से में सड़कों पर उतर आए। लोगों का कहना है कि बच्चों का परीक्षाओं के समय चल रहा है ऐसे में बिजली-पानी नहीं होने से परेशानी हो रही है।

लोगों ने काली मंदिर नई बस्ती पाण्डेयपुर में सड़क पर उतर कर चक्का जाम किया। बोर्ड की परीक्षा सहित अन्य स्कूलों में चल रहे परीक्षा के समय लोगों के घर से बिजली पानी गायब होने से लोग अपना धैर्य खोकर सड़क पर उतर आए हैं।

गुरुवार सुबह दस बजे से काली मंदिर नई बस्ती पाण्डेयपुर में बिजली ठीक करने की मांग को लेकर लोग धरने पर बैठ गए। अधिकारियों द्वारा उचित कदम नहीं उठाने पर गुस्साए लोगों ने पाण्डेयपुर-आशापुर मुख्यमार्ग पर चक्का जाम कर दिया। जिससे यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया।
मामला संज्ञान में आने पर यातायात निरीक्षक मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया।

व्यापार मण्डल के अजित सिंह बग्गा, कविंद्र जायसवाल, दीपचंद्र गुप्ता दीपू व अरविन्द कुमार के नेतृत्व में लोग अभी भी धरने पर बैठे हैं। उनका कहना है कि जबतक गड़बड़ी ठीक नहीं हो जाती धरना जारी रहेगा।