सड़क पर अधिकतर मारुति कंपनी की कारें देखने को मिल जाती है। इसमें सबसे ज्यादा Maruti Swift Variants शामिल है। क्या आप भी 6 से 10 लाख की कीमत मारुति सुजुकी स्विफ्ट वेरिएंट्स खरीदना चाहते हैं। यहां जानें Maruti Swift Variants की कीमत और फीचर्स।

मारुति कंपनी की अधिकतर कारें सड़कों पर देखने को मिल जाती है। दरअसल इसके पीछे की भी एक सबसे बड़ी वजह कीमत और फीचर्स है। Maruti Swift Variants की कीमत मात्र 6 लाख रुपये से शुरू हो जाती है। Maruti Swift टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 10 लाख रुपये के करीब है। अगर आपका भी बजट 6 से 10 लाख रुपये के बीच है तो मारुति शिफ्ट वेरिएंट्स कारें खरीद सकते हैं। यहां जानिए मारुति सुजुकी स्विफ्ट बेस मॉडल से लेकर टॉप वेरिएंट्स तक की कीमत और फीचर्स।

Base Model Maruti Swift LXI

Maruti Swift LXI बेस वेरिएंट पेट्रोल इंजन है। इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। ये 22.38 किमी/लीटर का माइलेज देती है। मारुति स्विफ्ट LXI मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 रंगों में उपलब्ध है। इनमें पर्ल मेटैलिक मिडनाइट ब्लू, मैटेलिक मैग्मा ग्रे, मैटेलिक सिल्की सिल्वर, पर्ल आर्कटिक व्हाइट, पर्ल मेटैलिक ल्यूसेंट ऑरेंज और सॉलिड फायर शामिल है। इसमें 4 सिलेंडर 1197 cc इंजन है।

Most Selling Swift ZXI Plus

6 से 10 लाख की कीमत में मोस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में मारुति स्विफ्ट जेडएक्सआई प्लस शामिल है। इसकी शुरुआती कीमत 8.34 लाख रुपये है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। Most Selling Maruti Swift ZXI Plus में 1197 cc का इंजन है। ये 88.50bhp की पावर 6000rpm और 4400rpm पर 113nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। यह चार अलग-अलग कलर और 9 वेरिएंट्स में उपलब्ध है।

Top Petrol Swift ZXI Plus DT AMT

6 से 10 लाख की कीमत की कीमत में टॉप पेट्रोल वर्जन Swift ZXI Plus है। Maruti Swift ZXI Plus DT AMT की कीमत की शुरुआत लगभग 9.03 लाख रुपये से शुरू होती है। इस पेट्रोल वेरिएंट्स में 1197 सीसी की इंजन है। यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वहीं अगर माइलेज की बात करें तो इसे 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 22.56 km तक चला सकते हैं।

Top Automatic Swift ZXI Plus DT AMT

6 से 10 लाख की कीमत की कीमत Top Automatic Swift ZXI Plus DT AMT शामिल है। Swift ZXI Plus DT AMT की कीमत 9.03 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार के फ्यूल टैंक की क्षमता 37 लीटर है। ये 22.56 Kmpl का माइलेज देती है। इसमें 4 सिलेंडर 1197 सीसी इंजन है। ये अधिकतम 113Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। अगर आप कम कीमत में स्टाइलिश और शानदार कार खरीदने की तलाश में हैं तो यह एक बेहतर विकल्प हो सकता है।