‘पठान’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शाहरुख खान के साथ फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के सितारे भी बुलंदियों पर हैं। यही वजह है कि फिल्म की सफलता के बाद उनके पास कई बड़े ऑफर्स आ रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ के अगले प्रोजेक्ट को लेकर एक न्यूज पोर्टल की ओर से बड़ा दावा किया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ऋतिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कृष 4’ की कमान संभाल सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसके लिए एक ऐसे डायरेक्टर की जरूरत है जो इस बड़े स्केल की फिल्म को सहजता से संभाल सके। साथ ही, इमोशनल सीन को भी उत्कृष्ट बना सके। सिद्धार्थ इन सभी चीजों में माहिर हैं और इसी वजह से वह इस प्रोजेक्ट के लिए बिल्कुल फिट माने जा रहे हैं।

साथ ही, उनकी फिल्मों का संगीत भी काफी हिट रहता है जो उनके लिए प्लस पॉइंट है। इसके अलावा ऋतिक और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छा तालमेल है। दोनों एक साथ अब तक दो एक्शन फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म ‘बैंग-बैंग’ में दोनों ने पहली बार साथ काम किया था। इसके बाद वे ‘वॉर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी साथ कर चुके हैं।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिलहाल इस फिल्म के लिए निर्देशक से एडवांस लेवल पर बातचीत चल रही है। हालांकि,यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के अगर वह हामी भरते हैं तो वह इसके लिए समय कैसे निकालते हैं, क्योंकि अभी उनके खाते में ‘पठान वर्सेस टाइगर’ जैसी फिल्म भी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह पहला मौका होगा जब ये सितारे एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इस फिल्म को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज करने की तैयारी है।