Punjab Kings Prabhsimran Singh देवधर ट्रॉफी 2023 के चौथे मैच में सेंट्रल जोन और नॉर्थ जोन के बीच खेला जा रहा है। नॉर्थ जोन की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक शर्मा और प्रभसिमरन सिंह ने पारी का आगाज किया। पंजाब सुपर किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने 107 गेंदों में 13 चौके और 5 छक्कों के साथ 121 रन की धमाकेदार पारी खेली।

Prabhsimran Singh score brilliant hundred in Deodhar Trophy देवधर ट्रॉफी 2023 के चौथे मैच में सेंट्रल जोन और नॉर्थ जोन Central Zone vs North Zone के बीच खेला जा रहा है। सेंट्रल जोन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में नॉर्थ जोन की ओर से अभिषेक शर्मा और प्रभसिमरन सिंह ने पारी का आगाज किया। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 46 रन की साझेदारी की। हालांकि अभिषेक शर्मा 19 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए।

प्रभसिमरन ने जड़ा तूफानी शतक-

ऐसे में पंजाब सुपर किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह Prabhsimran Singh ने 107 गेंदों में 13 चौके और 5 छक्कों के साथ 121 रन की धमाकेदार पारी खेली। हिमांशु राणा ने 38 गेंदों में दो चौके के साथ 24 रन बनाए। इसके साथ ही प्रभसिमरन सिंह ने हिमांशु राणा के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की।

कप्तान नीतीश राणा ने लगाया अर्धशतक-

हिमांशु राणा जब पवेलियन लौटे तो टीम का स्कोर 133 रन था। इसके अलावा कप्तान नीतीश राणा Nitish Rana ने भी टीम के लिए 50 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के के साथ अर्धशतक जड़कर 51 रन बनाए। साथ ही मनदीप सिंह Mandeep Singh ने भी 42 गेंदों में 3 चौके के साथ 43 रन बनाए।

सेंट्रल जोन के लिए 300 के पार का टारगेट-

ऐसे में बल्लेबाजों के कहर से नॉर्थ जोन ने पहली पारी में सेंट्रल जोन के सामने जीत के लिए 308 रन का लक्ष्य रखा है। टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 50 ओवर में 307 रन बनाए, जिसमें प्रभसिमरन सिंह सबसे ज्यादा रन बाले बल्लेबाज रहे।