Jawan बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान सिर्फ अपने अभिनय से फैंस के दिलों पर राज नहीं करते बल्कि वह अपने छोटे-छोटे जेस्चर से फैंस का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में एक बार फिर से जवान एक्टर किंग खान ने कुछ ऐसा किया जिसने उनकी ऑडियंस का दिल पूरी तरह से जीत लिया। उन्होंने जवान की पूरी कास्ट एंड क्रू के लिए खास मैसेज लिखा

 शाह रुख खान की आगामी फिल्म ‘जवान’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के प्रीव्यू वीडियो को देखने के बाद से ही फैंस एटली के निर्देशन में बनी फिल्म के स्क्रीन पर आने का इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड के बादशाह खान भी आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ #ASKSRK सेशन करते हैं।

अब हाल ही में अपनी स्माइल और रोमांटिक अंदाज से सबका दिल जीतने वाले शाह रुख खान ने अपनी टीम के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पूरी को धन्यवाद करते हुए, सभी के लिए खास मैसेज लिखा है।

शाह रुख ने ‘जवान’ के डायरेक्टर का इस अंदाज में किया शुक्रिया अदा

शाह रुख खान ने मंगलवार की शाम को अपनी ‘जवान’ की पूरी कास्ट एंड क्रू के लिए ट्वीट करते हुए स्पेशल मैसेज लिखा। उन्होंने शाह रुख खान ने पूरी टीम के साथ बिताए पलों को भी याद किया। उन्होंने थैंक यू बोलने की शुरुआत अपने निर्देशक एटली के साथ की।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, “सर, मॉस, यू आर द मैन। हर चीज के लिए आपका शुक्रिया। इस बात को सुनिश्चित करना कि एके मीर ने प्रिया के साथ अपने इनपुट जरूर दिए हो। लव यू ऑल”।

अपने को-स्टार विजय सेतुपति के साथ काम करने को लेकर शाह रुख खान ने खुशी जताते हुए लिखा, “सर आपके साथ काम करना सम्मान की बात है। मुझे सेट पर थोड़ी-थोड़ी तमिल सिखाने और स्वादिष्ट भोजन खिलाने के लिए आपका धन्यवाद”।

सुनील ग्रोवर सहित अपने कोरियोग्राफर को भी बोला थैंक्स

शाह रुख खान ने डायरेक्टर और को-स्टार्स को ही नहीं, बल्कि अपने कोरियोग्राफर को भी धन्यवाद किया। किंग खान ने लिखा, “शोभी मास्टर आपका शुक्रिया, मुझे एक कूल हीरो की तरह डांस करवाने के लिए। प्लीज अपनी पूरी टीम को मेरा प्यार दें, मैंने अपना बेस्ट ट्राई किया है”।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का शुक्रिया अदा करते हुए किंग खान ने लिखा, “थैंक यू मेरी गुत्थी, तुम्हारे साथ इस जर्नी पर बहुत ही मजा आया। तुमने फिल्म में बहुत ही अच्छा काम किया है। लव यू”।

इसके अलावा किंग खान ने अपने अन्य को स्टार योगी बाबू को भी शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “थैंक यू योगी सर, आपके साथ काम करके बहुत ही मजा आया”।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी जवान

शाह रुख खान की इस फिल्म के प्रीव्यू के बाद अब लोग फिल्म के टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाह रुख खान और साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा की जोड़ी फैंस को को पहली बार एटली की एक्शन फिल्म में देखने को मिलेगी। इसमें दीपिका पादुकोण ने भी कैमियो किया है। फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।