Prabhas Starrer Salaar Part 1- Ceasefire बाहुबली स्टार प्रभास अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि एसएस राजामौली की फिल्म जितनी सक्सेस एक्टर की कोई और फिल्म नहीं देख पाई। वहीं अब एक्टर सालार लेकर आ रहे हैं जिसे साउथ के एक पापुलर डायरेक्टर ने निर्देशित किया है जो केजीएफ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं।

Prabhas Starrer Salaar Part 1- Ceasefire: प्रभास की फिल्म सालार पार्ट 1- सीजफायर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें प्रभास फिल एक्शन मोड में नजर आए थे। वहीं, अब जल्द सालार का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस बीच फिल्म को लेकर एक अपडेट आई है।

सालार पार्ट 1- सीजफायर के एक्शन से भरपूर टीजर ने लोगों की बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अब एक्टर के फैंस को फिल्म के ट्रेलर स काफी उम्मीदे है। इस बीच अब खबर आई है कि सालार में एक बड़ा इंटरनेशनल स्टार शामिल है, जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल सकती है।

क्या है ट्विस्ट ?

सालार के टीजर में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कुछ मेगा स्टार कास्ट की झलक दिखी। वहीं, फिल्म की बाकी कास्ट का खुलासा होना अब भी बाकी है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इसमें एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार कास्ट भी हो सकता है, जो सालार यूनिवर्स का हिस्सा होंगे। हालांकि इसे अभी एक सीक्रेट रखा गया है, लेकिन ट्रेलर में इसका खुलासा हो सकता है।

टीजर ने किया इशारा

सालार के टीजर में दिखाया गया कि फिल्म में प्रभास इंटरनेशनल माफिया से भिड़ते हुए नजर आएंगे। फिल्म में भरपूर एक्शन और सस्पेंस देखने को मिलेगा, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि सालार में एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार कास्ट नजर आ सकती है। इस सवाल को थोड़ी मजबूत तब और मिल जाती है, जब टीजर में टीनू आनंद इंटरनेशनल माफिया के बारे में बताते हैं। इसके अलावा फिल्म के लीड एक्टर प्रभास भी अपने लुक से इंटरनेशनल छाप छोड़ते हैं। फिल्म में एक्टर वर्ल्ड माफिया से लड़ते हुए दिखने वाले हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

सालार: पार्ट 1- सीजफायर का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ फीमेल लीड में श्रुति हासन है। इनके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, और जगपति बाबू भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सालार इस साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।