भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला गुयाना में रविवार को खेला जाएगा। सीरीज के पहले मुकाबले में कैरेबियाई टीम ने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम को 4 रन से हार का स्वाद चखाया था। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। हालांकि टीम के गेंदबाजों ने जरूर प्रभावित किया था।

पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से पिछड़ रही भारतीय टीम रविवार को वेस्टइंडीज से दूसरे टी-20 मुकाबले में भिड़ेगी। पहले मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों का प्रदर्शन उम्दा रहा था, लेकिन बल्लेबाज उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके थे। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में भारतीय टीम गुयाना में पिछली हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी। वहीं, कैरेबियाई टीम पहले मैच की लय को दूसरे मुकाबले में भी कायम रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

भारतीय गेंदबाजों ने किया था प्रभावित

सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय युवा गेंदबाजों का प्रदर्शन उम्दा रहा था। अर्शदीप सिंह अपनी रफ्तार के दम पर छाप छोड़ने में कामयाब रहे थे। वहीं, मुकेश कुमार ने भी किफायती गेंदबाजी की थी। स्पिन विभाग में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी ने कैरेबियाई बल्लेबाजों को अपनी धुन पर जमकर नाच नचाया था।

तिलक ने जमाया था रंग

इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने डेब्यू मुकाबले में तिलक वर्मा बल्ले से अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे थे। युवा बल्लेबाज ने तूफानी अंदाज में बैटिंग करते हुए महज 22 गेंदों पर 39 रन की तूफानी पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और तीन छक्के निकले थे। हालांकि, सूर्यकुमार यादव वनडे की तरह ही पहले टी-20 में भी आउट ऑफ फॉर्म नजर आए थे।

भारत-वेस्टइंडीज (IND vs WI) के दूसरे टी-20 मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकेंगे?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी-20 मैच का लाइव टेलीकास्ट देखने के लिए आपको डीटीएच की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप डीडी स्पोर्ट्स पर इस मैच का लाइव टेलीकास्ट देख सकेंगे।

भारत-वेस्टइंडीज के दूसरे टी-20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप फैनकोड़ ऐप पर देख सकेंगे। निराश मत हो जाइए, इस मैच का फ्री में लुत्फ आप जियो सिनेमा पर उठा सकेंगे।