आरसीबी का एक घातक बल्लेबाज पूरे आईपीएल 2023 से चोटिल होने के चलते बाहर हो चुका है।

आईपीएल 2023 की शुरुआत एकदम धमाकेदार अंदाज में हुई है। पहले 6 मैचों में टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। लेकिन इस लीग में शुरुआत से ही चोट के चलते खिलाड़ियों का बाहर होना लगा हुआ है। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को एक तगड़ा झटका लगा है। आरसीबी का एक खिलाड़ी इस लीग में चोटिल होने के चलते बाहर हो चुका है।

आरसीबी को करारा झटका

आईपीएल 2023 के बीच आरसीबी की टीम को तगड़ा झटका लगा है। पिछले सीजन आरसीबी को क्वालीफायर तक पहुंचाने वाले रजत पाटीदार इस पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। बता दें कि पाटीदार अभी तक अपनी एड़ी की चोट से ठीक नहीं हो पाए हैं। पाटीदार फिलहाल एनसीए में रिहैब से गुजर रहे हैं और उन्हें अगले कई हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी गई है।

पिछले साल शानदार रहा था प्रदर्शन

रजत पाटीदार को आईपीएल 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में नहीं खरीदा गया था। वह आरसीबी के युवा अनकैप्ड खिलाड़ी लवनिथ सिसोदिया के चोटिल होने के बाद टीम के साथ जुड़े थे। सीजन के बीच में उन्हें जोड़ा गया था और पिछले साल भी उन्होंने पहले हाफ में मैच नहीं खेले थे। इसके बाद जब वह टीम में आए तो उन्होंने 152.75 के स्ट्राइक रेट से मात्र 7 पारियों में ही 333 रन बना दिए। उन्होंने एक शानदार शतक भी लगाया था।

आरसीबी का पूरा स्क्वॉड:

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, विराट कोहली, रीस टॉपले, राजन कुमार, अविनाश सिंह, मोहम्मद सिराज, सोनू यादव, मनोज भांडगे, हिमांशु शर्मा, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलेन, ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसरंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, कर्ण शर्मा, महिपाल लोमरोर, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप, जोश हेजलवुड।