भारतीय टीम को दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अब सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच 1 अगस्त यानी मंगलवार को खेला जाएगा जिसमें टीम इंडिया वापसी कर सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। तीसरा वनडे मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम को दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अब सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच 1 अगस्त यानी मंगलवार को खेला जाएगा, जिसमें टीम इंडिया वापसी कर सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी।

तीसरा वनडे मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर आजतक कोई भी वनडे मैच नहीं खेला गया है। ऐसे में ब्रायन लारा की पिच पर किसे फायदा होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

IND vs WI 3rd ODI: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी दोनों टीमें

दरअसल, ब्रायन लारा स्टेडियम वेस्टइंडीज के सबसे नए क्रिकेट मैदानों में से एक है। ये स्टेडियम पहली बार पुरुष वनडे क्रिकेट मैच की मेजबानी करता हुआ नजर आएगा। इससे पहले इस मैदान पर एक टी-20 मैच खेला गया गै जो कि साल 2022 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था, जिसमें भारत को जीत मिली थी। 2007 में इस स्टेडियम का निर्माण हुआ था, जिसमें दर्शकों के बैठने की क्षमता कुल 15000 है।

कैसी है ब्रायन लारा स्टेडियम की पिच (Brian Lara Stadium Pitch Report)

अगर बात करें पिच की तो बता दें कि इस वेन्यू पर एक टी-20 और 3 महिला वनडे मैच खेले गए है, जिसमें पहली पारी का औसत 160 और दूसरी पारी का स्कोर 147 का रहा है। 3 मैचों में से 2 मैच चेज करने वाली टीम ने जीते है, जबकि पहले बल्लेबाजी करने वाली एक टीम ने टी-20 मैच अपने नाम किया है।