टीम इंडिया से नजरअंदाज चल रहे पृथ्‍वी शॉ ने काउंटी क्रिकेट में अपने चिर-परिचित अंदाज में शुरुआत की है। भारतीय बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ ने वॉर्म-अप मैच में केवल 39 गेंदों में 65 रन की तूफानी पारी खेली। शॉ की पारी चौके-छक्‍के से भरी रही। पृथ्‍वी शॉ आगामी काउंटी सीजन में नॉर्थेम्‍प्‍टनशायर का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। पृथ्‍वी शॉ अपना करियर पटरी पर दोबारा लाने के प्रयास में जुटे हुए हैं।

भारतीय टीम से लगातार नजरअंदाज होने से झल्‍लाए पृथ्‍वी शॉ अपने करियर दोबारा पटरी पर लाने में जुटे हुए हैं। पृथ्‍वी शॉ ने इंग्‍लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया है। इस समय वो नॉर्थेम्‍प्‍टनशायर के लिए खेल रहे हैं।

पृथ्‍वी शॉ ने स्‍टीलबैक्‍स के खिलाफ अंतर-टीम वॉर्म-अप मैच में धुआंधार अर्धशतकीय पारी खेली। 23 साल के पृथ्‍वी शॉ ने अपने चिर-परिचित अंदाज में आक्रामक शॉट्स खेले और केवल 39 गेंदों में 65 रन बना दिए। नॉर्थेम्‍प्‍टनशायर के सोशल मीडिया अकाउंट ने पृथ्‍वी शॉ की पारी की क्लिप शेयर की, जिसमें मुंबई के बल्‍लेबाज की शानदार पारी देखने को मिली।

आईपीएल 2023 में भी रहे फ्लॉप

पृथ्‍वी शॉ पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज का आईपीएल 2023 में भी प्रदर्शन फीका रहा और बीच सीजन में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने उन्‍हें बेंच पर बैठाने का बोल्‍ड फैसला लिया था। टूर्नामेंट के लीग चरण के अंतिम दौर में शॉ को फिर मौका मिला, लेकिन वो एक अर्धशतक जमाने के अलावा कुछ खास नहीं कर सके। उन्‍होंने आईपीएल 2023 में 8 मैचों में केवल 106 रन बनाए।

घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन

पृथ्‍वी शॉ ने 2021 सीजन में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्‍होंने रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में रन का अंबार लगाया था। हालांकि, पृथ्‍वी शॉ अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे और अब वापसी करने के लिए जोरदार प्रयास में जुटे हैं। पृथ्‍वी शॉ को उम्‍मीद होगी कि इंग्‍लैंड में दमदार प्रदर्शन करके वो राष्‍ट्रीय टीम में जोरदार वापसी करें।